महामीडिया न्यूज सर्विस
CM बघेल ने मप्र की सभा में पीएम मोदी पर निशाना साधा

CM बघेल ने मप्र की सभा में पीएम मोदी पर निशाना साधा

Admin Chandel | पोस्ट किया गया 132 दिन 10 घंटे पूर्व
06/05/2019
सीहोर (महामीडिया) छत्तीसगढ़ के मुख्ममंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि चौकीदार की जरूरत किसी को नहीं है। आप को जरूरत नहीं, मुझे जरूरत नहीं है। चौकीदार की जरूरत उन्हें होती है, जो पैसे वाले होते हैं। पीएम अडानी और अंबानी की चौकीदारी कर रहे हैं। बघेल रविवार को भोपाल संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह के पक्ष में सीहोर के ग्राम चरनाल में सभा को संबोधित कर रहे थे।
उन्होंने कहा कि जब भी सीमा पर आक्रमण हुआ और आतंकवादी हमला हुआ है, वह भाजपा की सरकार के समय हुआ है। इतने जवान कभी शहीद नहीं हुए, जितने इन पांच साल में हुए। बघेल बोले - नोटबंदी के दौरान पीएम ने कहा था कि मुझे 50 दिन दे दो, नहीं तो चौराहे पर लाकर खड़ा कर देना। बघेल का आरोप था कि अब वे 10 लाख का सूट पहनते हैं। दो हजार करोड़ विदेश यात्रा पर खर्च करते हैं। 4600 करोड़ रुपए विज्ञापन पर खर्च करते हैं। अब चौराहे पर खड़े होकर नोटबंदी की बात नहीं करते। ऐसा प्रधानमंत्री हमें नहीं चाहिए।
उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री बार-बार अपना रंग बदलते हैं। जब वे हमारे छत्तीसगढ़ में आए तो वे साहू बन गए बोले मैं साहू हूं। महाराष्ट्र में गए तो बोले मैं पिछड़े वर्ग से हूं। अब उत्तर प्रदेश में वे कह रहे थे कि मैं अति पिछड़ी जाति का हूं। जब वे अंबानी के घर गए तो वे चौकीदार बन गए। उन्होंने इतने रूप बदले कि मैंने भी एक दिन उनको दर्पण भेज दिया। मैं बोला - अब असली चेहरा पहचान लो। हमारे गांव में जो बार-बार रूप बदलने वाले होते हैं, उन्हें बहुरूपिया बोलते हैं।
उन्होंने कहा कि भाजपा के पास कोई योजना नहीं है। केवल लड़ाने, शंका और जहर बोने के अलावा दूसरा कोई काम नहीं है। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी के राज में सवाल पूछना अपराध है। उन्हें सवाल पूछना बर्दाश्त नहीं है। यदि बच्चे मां-बाप से सवाल नहीं करेंगे तो किससे करेंगे।
और ख़बरें >

समाचार