महामीडिया न्यूज सर्विस
गोडसे को देशभक्त कहने पर प्रज्ञा ठाकुर ने मांगी माफी

गोडसे को देशभक्त कहने पर प्रज्ञा ठाकुर ने मांगी माफी

Admin Chandel | पोस्ट किया गया 92 दिन 9 घंटे पूर्व
17/05/2019
भोपाल (महामीडिया) लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने एक बार फिर विवादित बयान दिया, मगर जब बवाल मचा तो माफी भी मांग ली। गुरुवार को मध्य प्रदेश के देवास लोकसभा क्षेत्र के आगर जिला मुख्यालय पर भाजपा प्रत्याशी महेंद्रसिंह सोलंकी के पक्ष में रोड शो के दौरान उन्होंने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे को देशभक्त कह दिया।
बयान पर बवाल मचने के बाद भाजपा के वरिष्ठ नेताओं ने साध्वी के बयान को निजी बयान बताते हुए किनारा कर लिया। इस बीच भाजपा प्रदेशाध्यक्ष राकेश सिंह ने कहा कि साध्वी ने माफी मांग ली है। इसके बाद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने बयान देने के पांच घंटे बाद माफी मांग ली। इस बीच कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह को घेरते हुए जवाब मांगा है।
आपको बता दें कि  आपको बता दें कि, रोड शो के दौरान अभिनेता कमल हासन के हिंदू आतंकवादी संबंधी बयान पर पत्रकारों ने साध्वी से प्रतिक्रिया मांगी। इस पर उन्होंने कहा कि नाथूराम गोडसे देशभक्त थे, हैं और रहेंगे। गोडसे को आतंकवादी कहने वाले लोग अपने गिरेबान में झांकें। ऐसे लोगों को इन चुनावों में जवाब दे दिया जाएगा। एक अन्य सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा आतंकियों को सम्मानित किया है। उनका साथ दिया है और देशभक्तों को प्रताडि़त किया है। उनके लोग कभी उनको 'जी' कहते हैं, कभी साहब। ये उनका चरित्र है। इस बार जनता जवाब देगी, क्योंकि ये चुनाव देशभक्ति का चुनाव है।
साध्वी प्रज्ञा ने गुरुवार रात एक बयान जारी कर कहा कि मेरे बयान को तोड़-मरोड़कर पेश किया गया है। उन्होंने कहा कि गांधीजी ने जो देश के लिए किया है, इसके लिए मैं उनका बहुत सम्मान करती हूं। पार्टी की लाइन ही मेरी लाइन है। रोड शो के दौरान तत्काल में मैंने यह बात कही थी, यदि किसी को बुरा लगा हो तो मैं माफी मांगती हूं। इससे पहले साध्वी के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए भाजपा नेता जीवीएल नरसिम्हाराव ने कहा था कि पार्टी उनकी राय से सहमत नहीं है। राव ने कहा था कि साध्वी को इस बयान के लिए सार्वजनिक तौर पर माफी मांगनी चाहिए।
और ख़बरें >

समाचार