महामीडिया न्यूज सर्विस
विवेक ओबेरॉय चैरिटी ईवेंट से बाहर

विवेक ओबेरॉय चैरिटी ईवेंट से बाहर

Admin Chandel | पोस्ट किया गया 198 दिन 14 घंटे पूर्व
22/05/2019
दिल्ली (महामीडिया)  बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबेरॉय लंबे समय बाद पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं। वह उमंग कुमार के न‍िर्देशन में बनी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक में उनका रोल निभाने जा रहे हैं। इस बीच पर एग्‍जिट पोल के रुझानों पर एक विवादित मीम शेयर कर खबरों में आ गए। यह एक मीम था जिसमें ऐश्‍वर्या राय के साथ उनका, सलमान खान और अभिषेक बच्‍चन का जिक्र था। इस मीम के बाद विवेक ओबेरॉय की सोशल मीडिया पर आलोचना होने लगी। कई अभिनेत्र‍ियों ने भी उनके इस कदम की निंदा की। इतना ही नहीं महिला आयोग ने भी उन्‍हें इसके लिए नोटिस भेज दिया। 
आलोचना और नोटिस के बाद विवेक ओबेरॉय ने माफी मांगते हुए ट्वीट हटा लिया लेक‍िन मामला अभी थम नहीं रहा है। इस विवाद की वजह से एक चैरिटी ऑर्गेनाइजेशन (स्माइल फाउंडेशन) ने विवेक ओबेरॉय को कार्यक्रम से दूर कर दिया। विवेक को में ओडिशा फानी चक्रवात के लिए फंड रेजिंग इवेंट में शामिल होना था
बता दें कि विवेक ने ट्वीट किया था कि मेरी मंशा किसी को तकलीफ पहुंचाने की नहीं थी। उन्‍होंने लिखा कि अगर मेरे मीर को लेकर किसी भी महिला को आपत्‍त‍ि है तो मैं इसके ल‍िए मांफी मांगता हूं और ट्वीट डिलीट करता हूं।
और ख़बरें >

समाचार