महामीडिया न्यूज सर्विस
पश्चिम बंगाल में ममता की हालत खराब

पश्चिम बंगाल में ममता की हालत खराब

Admin Chandel | पोस्ट किया गया 25 दिन 18 घंटे पूर्व
23/05/2019
कोलकाता (महामीडिया) पश्चिम बंगाल में BJP ने ममता बनर्जी के गढ़ में लगाई सेंध, 18 सीटों पर बनाई बढ़त यहां बीजेपी और ममता बनर्जी  की पार्टी टीएमसी के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिल रही है. बीजेपी की सफलता को देखते हुए कहा जा सकता है कि उसने  ममता बनर्जी  के गढ़ में जबरदस्त सेंध मारी है.
पश्चिम बंगाल की कुल 42 लोकसभा सीटों पर राज्य की सत्तारूढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस और भाजपा के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिल रही है। शुरुआती रुझान में तृणमूल कांग्रेस जहां 24 सीटों पर आगे है, वहीं भाजपा ने राज्य में पहली बार शानदार प्रदर्शन करते हुए 17 लोकसभा सीटों पर बढ़त बना ली है. पूरे देश में बीजेपी की लगभग 280 सीटों पर आती दिखाई दे रही है. बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह पार्टी के मुख्यालय दोपहर 2 बजे तक पहुंचेंगे. वहीं शाम को पीएम मोदी पहुंचेंगे. दूसरी ओर कई राउंड की मतगणना के बाद अमेठी में राहुल गांधी पीछे चल रहे हैं. दूसरी ओर हरियाणा, गुजरात, बिहार, राजस्थान, महाराष्ट्र में एनडीए लगभग क्लीन स्वीप के हालात में पहुंच गई.
लोकसभा चुनाव 2019  के परिणामों की घोषणा गुरुवार को की हो जाएगी. करीब डेढ़ माह तक चले देश के इस सबसे बड़े चुनाव के दौरान पश्चिम बंगाल लगातार चर्चा में रहा. इस प्रदेश ने चुनाव के दौरान हिंसा और तनाव के हालात सबसे ज्यादा देखे. लेकिन चुनाव के नतीजों से पहले तृणमूल कांग्रेस की अध्यक्ष और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी अलग ही मूड में दिखाई दीं. जब देश भर में दलों के नेता और कार्यकर्ता चुनावी नतीजों को लेकर माथापच्ची में लगे हैं और भावी रणनीति की उधेड़बुन में जुटे हैं, तब ममता बनर्जी सुरों के सागर में गोते लगा रही थीं.
और ख़बरें >

समाचार