महामीडिया न्यूज सर्विस
जगन रेड्डी BJP की तरफ

जगन रेड्डी BJP की तरफ

Admin Chandel | पोस्ट किया गया 82 दिन 22 घंटे पूर्व
27/05/2019
नई दिल्ली (महामीडिया) वाईएसआर कांग्रेस प्रमुख जगन मोहन रेड्डी अब बीजेपी  की तरफ आते दिख रहे है उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से रविवार को दिल्ली में उनके आवास पर मुलाकात की. इसके बाद उन्होंने बिना किसी तय कार्यक्रम के बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से मुलाकात की. इन दोनों कार्यक्रमों के बाद दिल्ली स्थित आंध्र भवन में उन्होंने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की.
पत्रकारों को संबोधित करते हुए जगन रेड्डी ने कहा कि बीजेपी अगर 250 सीटें जीती होती तो आज हालात कुछ और होते. ऐसे में बिना किसी शर्त के वाईएसआर कांग्रेस समर्थन नहीं देती. जगन के मुताबिक उनकी पार्टी एनडीए को समर्थन देती लेकिन स्पेशल कैटिगरी स्टेटस (एससीएस) कागजात पर दस्तखत कराने के बाद ही ऐसा हो पाता.
रेड्डी की पार्टी वाईएसआर कांग्रेस को आंध्र प्रदेश विधानसभा चुनाव में 175 सीटों में से 151 सीटों पर और लोकसभा की 25 सीटों में से 22 सीटों पर जबरदस्त जीत मिली है. रविवार को दिल्ली पहुंचे रेड्डी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात के दौरान आंध्र प्रदेश को विशेष राज्य का दर्जा देने, राज्य की आर्थिक स्थिति और केंद्र से फंड मिलने जैसे मुद्दों पर बातचीत की. नरेंद्र मोदी से मुलाकात के बाद रेड्डी ने आंध्र भवन के अधिकारियों से मुलाकात की. वे 30 मई को विजयवाड़ा में मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे.
और ख़बरें >

समाचार