महामीडिया न्यूज सर्विस
कर्नाटक: मेडिकल, इंजीनियरिंग और डेंटल कॉलेजों के रिजल्‍ट घोषित

कर्नाटक: मेडिकल, इंजीनियरिंग और डेंटल कॉलेजों के रिजल्‍ट घोषित

Admin Chandel | पोस्ट किया गया 109 दिन 11 घंटे पूर्व
29/05/2019
कर्नाटक (महामीडिया) कर्नाटक के मेडिकल, इंजीनियरिंग और डेंटल कॉलेजों के संघ ने COMEDK UGET 2019 के लिए परिणाम 27 मई को सुबह 10 बजे के आसपास घोषित कर दिए। पहले यह उम्मीद की जा रही थी कि रिजल्‍ट सोमवार को दोपहर तीन बजे के आसपास जारी किए जाएंगे, लेकिन रिजल्‍ट उम्मीद से पहले ही सामने आ गए। परीक्षा की आधिकारिक वेबसाइट comedk.org पर ऑनलाइन मोड में रिजल्‍ट घोषित किए गए हैं। जारी किए गए रिजल्‍ट में उम्मीदवार के स्कोरकार्ड और उनके रैंक के बारे में जानकारी देते हैं। इसके अलावा उम्मीदवारों को यह ध्यान रखना चाहिए कि COMEDK UGET 2019 का रिजल्‍ट ऑनलाइन मोड के अलावा किसी अन्य मोड में जारी नहीं किया गया है।
COMEDK UGET 2019 के लिए शामिल होने वाले उम्मीदवारों को अपने रजिस्‍टर्ड आईडी और पासवर्ड का उपयोग करके उम्मीदवार को पोर्टल पर लॉग इन करना होगा। COMEDK UGET 2019 के परिणाम में उम्मीदवार का नाम, पंजीकरण संख्या, COMEDK UGET 2019 प्रवेश का टिकट नंबर, उम्मीदवार की तस्वीर, कांटेक्‍ट की जानकारी, जन्मतिथि, श्रेणी, स्ट्रीम का विकल्प, फोटो आइडी का प्रूफ विवरण, COMEDK UGET 2019 स्कोरकार्ड और श्रेणी जैसे विवरण शामिल होंगे।
परीक्षा में शामिल होने वाले उम्मीदवारों को रिजल्‍ट देखने के लिए COMEDK की आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा। यहां कुछ चरण दिए गए हैं, जो उम्मीदवारों को आसान तरीके से रिजल्‍ट हासिल करने में मदद करेंगे।
आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा।
होमपेज पर 'COMEDK UGET 2019 Result' के लिंक क्लिक करें।
आपको रिजल्‍ट जानने के लिए निर्देशानुसार लॉगिन पोर्टल को खोलना होगा।
अपने परिचय पत्र का उपयोग करके लॉगिन करें।
लॉग इन करने के बाद आपका स्‍कोर बोर्ड और रिजल्‍ट स्क्रिन पर दिखाई देगा।
अपने स्‍कोर बोर्ड और रिजल्‍ट को डाउनलोड करें और उसका प्रिंट निकालें।
COMEDK UGET 2019 परीक्षा में शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को उनकी योग्यता के आधार पर काउंसलिंग सत्र के लिए बुलाया जाएगा।
और ख़बरें >

समाचार