महामीडिया न्यूज सर्विस
देश की कई हस्तियां मोदी के शपथग्रहण में शामिल हुई

देश की कई हस्तियां मोदी के शपथग्रहण में शामिल हुई

Admin Chandel | पोस्ट किया गया 83 दिन 8 घंटे पूर्व
31/05/2019
नई दिल्ली (महामीडिया) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दूसरी बार देश की बागडोर संभाल ली. राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने प्रधानमंत्री मोदी और उनके साथ 57 मंत्रियों को पद और गोपनीयता की शपथ दिलायी. 
शपथ ग्रहण समारोह के लिए फिल्म, खेल और उद्योग जगत की कई मशहूर हस्तियां  शामिल हुई. फिल्म स्टार शाहरुख खान और रजनीतकांत, पूर्व क्रिकेटर राहुल द्रविड़ और बैडमिंटन खिलाड़ी सायना नेहवाल मेहमानों में शामिल हैं. सूत्रों ने बताया कि जाने-माने उद्योगपतियों में मुकेश अंबानी, गौतम अडानी और रतन टाटा को भी आमंत्रित किया गया है. वहीं पूर्व धावक पी टी ऊषा, अनिल कुंबले, जवागल श्रीनाथ, हरभजन सिंह, बैडमिंटन कोच पुलेला गोपीचंद और जिम्नास्ट दीपा करमाकर भी शामिल हुई.
जिन फिल्मी सितारों को न्यौता भेजा गया है उनमें कंगना रनौत, संजय लीला भंसाली, करण जौहर शामिल हैं. इसके अलावा उद्योगपतियों में अजय पिरामल, जॉन चैम्बर्स और बिल गेट्स भी आमंत्रित हैं. सूत्रों ने कहा कि अंतरराष्ट्रीय मुद्रा कोष की प्रबंध निदेशक एवं चेयरमेन क्रिस्टीन लेगार्ड को भी शामिल हुई.  इन हस्तियों के अलावा कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, पूर्व पीएम मनमोहन सिंह, यूपीए चेयरपर्सन सोनिया गांधी भी कार्यक्रम में शामिल शामिल हुई.
और ख़बरें >

समाचार