महामीडिया न्यूज सर्विस
भारत-इग्लैंड में रोमांच का इंतजार

भारत-इग्लैंड में रोमांच का इंतजार

Admin Chandel | पोस्ट किया गया 145 दिन 5 घंटे पूर्व
29/06/2019
नई दिल्ली (महामीडिया) वर्ल्डकप अपने अंतिम चरण की ओर है। टीम इंडिया का अब तक शानदार प्रदर्शन रहा है। वह पॉइंट टेबल में दूसरे स्थान पर है। टीम का अगला मैच इंग्लैंड के खिलाफ है, जो कि 30 जून को खेला जायेगा। इस मुकाबले से पहले भारतीय क्रिकेट टीम ने अपनी नई जर्सी को सोशल मीडिया पर शेयर किया. टीम इंडिया की नई जर्सी ऑरेंज और ब्लू कलर की है, जिसकी फैन्स ने तारीफ की।
अफगानिस्तान, दक्षिण अफ्रीका और वेस्टइंडीज की टूर्नामेंट से विदाई हो चुकी है। अब सात टीमों के बीच सेमीफाइनल की दौड़ है। ऑस्ट्रेलिया पहले ही अंतिम चार में जगह बना चुका है। बाकी तीन टीमों का फैसला होना बाकी है। दक्षिण अफ्रीका से मिली हार से हालांकि श्रीलंका की सेमीफाइनल में जाने की उम्मीदें खत्म नहीं हुई हैं। उसके अभी सात मैचों में दो जीत तीन हार और दो रद्द मैचों के बाद छह अंक हैं। उसे अभी दो मैच और खेलने हैं। इन दो मैचों में अगर उसे जीत मिलती है तो उसके 10 अंक होंगे, लेकिन उसे पाकिस्तान, बांग्लादेश और इंग्लैंड के मैचों के परिणाम पर भी निर्भर रहना होगा। 
दरअसल इंटरनेशनल क्रिकेट के नियम के मुताबिक जब मैच खेल रही दोनों टीमों की जर्सी का कलर मिलता-जुलता हो तब किसी एक टीम को जर्सी का रंग बदलना पड़ता है. इस सिलसिले में भारत और इंग्लैंड की जर्सी का रंग करीब-करीब एक जैसा है। इस वजह से टीम इंडिया ने ऑरेंज जर्सी को चुना. बीसीसीआई ने अपने ट्विटर हैंडल पर इसकी फोटो शेयर की। 
और ख़बरें >

समाचार