महामीडिया न्यूज सर्विस
गोवा कैबिनेट में बड़ा फेरबदल

गोवा कैबिनेट में बड़ा फेरबदल

Admin Chandel | पोस्ट किया गया 67 दिन 6 घंटे पूर्व
13/07/2019
पणजी (महामीडिया) गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने राज्य मंत्रिमंडल में फेरबदल किया है। इस फेरबदले के तहत उन्होंने अपने मंत्रिमंडल से गोवा फॉरवर्ड पार्टी के तीन और एक निर्दलीय को हटा दिया है।
जारी की गई अधिसूचना के अनुसार जिन चार मंत्रियों को हटाया गया है, उनमें उपमुख्यमंत्री विजई सरदेसाई, जल संसाधन मंत्री विनोद पल्येकर, ग्रामीण विकास मंत्री जयेश सलगांवकर और राजस्व मंत्री रोहन खांटी को मंत्रिमंडल से हटाया गया है।इनकी जगह पर विधानसभा उपाध्यक्ष के पद से इस्तीफा देने वाले माइकल लोबो और बुधवार को कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल हुए 10 विधायकों में से 3 को मंत्री मंडल में शामिल किया जाएगा। माइकल लोबो के अलावा, चंद्रकांत कावलेकर, जेनिफ़र मोनसेराट और फिलिप नेरी रॉड्रिक्स नए मंत्रिमंडल का हिस्सा होंगे।
तालेगाओ से विधायक जेनिफर मोनसेराट्टे पणजी विधायक अटानासियो मोनसेराट्टे की पत्नी हैं। पहले ऐसी अटकलें थीं कि उन्हें मंत्रिमंडल में शामिल किया जाएगा। बताया जा रहा है कि अटानासियो ने मंत्री पद लेने से इनकार कर दिया था और उन्होंने मुख्यमंत्री से अपनी पत्नी को मंत्रिमंडल का हिस्सा बनाए जाने का अनुरोध किया था।
और ख़बरें >

समाचार