महामीडिया न्यूज सर्विस
सरकार गिराने को लेकर मुख्यमंत्री कमलनाथ की शिवराज को चुनौती

सरकार गिराने को लेकर मुख्यमंत्री कमलनाथ की शिवराज को चुनौती

Admin Chandel | पोस्ट किया गया 88 दिन 8 घंटे पूर्व
24/07/2019
भोपाल (महामीडिया) कर्नाटक सरकार का पटाक्षेप होने के बाद मध्यप्रदेश में भी सियासी हलचल तेज हो गई हैं। विपक्ष के नेताओं की बयानबाजी का दौर शुरू हो गया है। विधानसभा में भी सरकार को लेकर जमकर हंगामा हुआ। पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मुख्यमंत्री कमलनाथ को सदन में ही चैलेंज कर दिया। उन्होंंने कहा कि मुख्यमंत्री क्यों घबरा रहे हैं। अगर सरकार चलनी होगी तो चलेगी नहीं तो गिर जाएगी, वैसे भी अल्पमत में है।
शिवराज ने कहा कि यह सरकार अलपमत की है तो कहा जाएगा सरकार कबतक चलेगी। इसमें व्यथित होने की जरूरत नहीं है। उन्होंने कहा कि मख्यमंत्री कमलनाथ काहे घबरा रहे हैं। सरकार चलनी होगी तो चलेगी नही तो गिर जाएगी आप तो व्यथित न हो काम करें। वैसे भी अल्पमत में है । बहुमत देने वाले रोज बाहें चढ़ाकर चेतावनी देते हैं आपको।
पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की यह बात सुनकर मुख्यमंत्री कमलनाथ भी उखड़ गए। उन्होंने भी विपक्ष को खुली चुनौती देते हुए कहा कि विपक्ष में हिम्मत है तो अविश्वास प्रस्ताव लेकर आये हम तैयार हैं। उन्होंने आश्वासन दिया कि हमारी सरकार पूरे पांच साल चलेगी। शिवराज को चैलेंज देते हुए कहा आज ही तय हो जाये सरकार अल्पमत की है या बहुमत की। अपने विधायको की तरफ इशारा करते हुए बोले कमलनाथ जो बैठे है यह बिकाऊ नहीं हैं। मैं दावा करता हुं सरकार पूरे 5 साल चलेगी और आगे भी चलेगी।
और ख़बरें >

समाचार