महामीडिया न्यूज सर्विस
मंत्री पद छोड़ने का नहीं है मलाल, अभी कांग्रेस में ही हूं: सिद्धू

मंत्री पद छोड़ने का नहीं है मलाल, अभी कांग्रेस में ही हूं: सिद्धू

Admin Chandel | पोस्ट किया गया 55 दिन 6 घंटे पूर्व
25/07/2019
अमृतसर (महामीडिया) कैप्‍टन अमरिंदर सिंह कैबिनेट से इस्तीफा स्‍वीकार किए जाने के बाद नवजोत सिंह सिद्धू अब सक्रिय हो गए हैं। उन्‍होंने यहां अपने समर्थकों की बैठक में कहा कि उन्होंने मंत्री पद छोड़ा है, कांग्रेस पार्टी नहीं। वह कांग्रेस के वफादार सिपाही तरह काम करेंगे। उनको मंत्री पद छोड़ने का कोई मलाल नहीं है।
नवजोत सिद्धू ने अपने निवास पर समर्थकों और करीबी पार्षदों के साथ बैठक की। उन्‍होंने कहा कि वह अब अपने विधानसभ क्षेत्र अमृतसर ईस्ट में पूरी वचनबद्धता के साथ काम करेंगे। इस मीटिंग में शामिल हुए पार्षद दमनदीप सिंह ने बताया कि नवजोत सिंह सिद्धू अपने विधानसभा क्षेत्र के सभी पार्षदों के साथ बैठक करेंगे। सिद्धू को इस बात का बिल्कुल मलाल नहीं है कि उन्होंने मंत्री पद छोड़ा है। अब उनका पूरा फोकस इस विधानसभा क्षेत्र के विकास की ओर होगा। इसके लिए उन्होंने 20 लाख की राशि जारी की है।
नवजोत ङ्क्षसह सिद्धू अपने होली सिटी स्थित आवास पर समर्थकों से मिल रहे हैं, लेकिन मीडिया से दूरी बरकरार रखी है। बुधवार को सिद्धू सारा दिन अपने आवास पर रहे। इस दौरान उन्होंने कुछ चुनिंदा पार्षदों को आवास पर बुलाकर बातचीत की। ईस्ट विधानसभा क्षेत्र के कुछ लोग भी पहुंचे। सिद्धू ने लोगों व पार्षदों की समस्याएं सुनीं और समाधान करवाने का आश्वासन दिया।
खास बात यह है कि इस्तीफे के बाद से ही सिद्धू से मिलने के लिए कांग्रेस के विधायक या मंत्री नहीं आए। केवल चार पार्षद और कुछ कार्यकर्ता सिद्धू के आवास तक पहुंचे। इनसे बातचीत कर सिद्धू अपने हलके में डटकर काम करने का निर्देश दे रहे हैं। सिद्धू ने पार्षदों से कहा है कि वे अपने-अपने वार्ड में डटकर काम करें। लोगों के बीच पहुंचें और उनकी समस्याएं सुनें और हल करवाएं। सिद्धू ने पार्षदों से यह भी कहा कि वह भी जल्द ही हलके के लोगों के बीच आएंगे।
और ख़बरें >

समाचार