महामीडिया न्यूज सर्विस
आजम खां के अश्लील बोल

आजम खां के अश्लील बोल

Admin Chandel | पोस्ट किया गया 54 दिन 9 घंटे पूर्व
26/07/2019
लखनऊ (महामीडिया) रामपुर से लोकसभा सदस्य समाजवादी पार्टी के आजम खां के खिलाफ लंबे समय से मोर्चा खोलने वाली भाजपा नेता जया प्रदा अब भाजपा सांसद रमा देवी के साथ हैं। लोकसभा में तीन तलाक बिल पर चर्चा के दौरान सदन की अध्यक्षता कर रहीं भाजपा की सांसद के खिलाफ अश्लील टिप्पणी करने के मामले में आजम खां की लोकसभा सदस्यता को रद करने की मांग तेज हो गई है।
इलाहाबाद हाई कोर्ट में आजम खां के चुनाव को चुनौती देने वाली भाजपा नेता जया प्रदा ने लोकसभा अध्यक्ष से आजम खां की सदस्यता रद करने की मांग की है। लोकसभा में तीन तलाक बिल पर चर्चा के दौरान सदन की अध्यक्षता कर रहीं रमा देवी पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले रामपुर के सांसद और समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खां चौतरफा घिर गए हैं। कभी आजम खां के साथ रहीं और अब उनकी कट्टर प्रतिद्वंद्वी बीजेपी नेता जया प्रदा ने बदजुबानी को उनकी आदत बताते हुए सदस्यता रद करने की मांग की है।
संसद में हंगामा मचने के बाद सोशल मीडिया पर भी आजम खां को लोगों ने ट्रोल करना शुरू कर दिया। रामपुर में कभी आजम खां की मदद से सांसद बनीं जया प्रदा अब उनकी कट्टर प्रतिद्वंद्वी हैं। भाजपा नेता जया प्रदा ने बदजुबानी को आजम खां की आदत बताया है और मांग की है कि गुरुवार को लोकसभा में उनकी हरकत के कारण लोकसभा सदस्यता रद कर दी जानी चाहिए।
और ख़बरें >

समाचार