महामीडिया न्यूज सर्विस
पार्टी अध्यक्ष के लिए प्रियंका योग्य उम्मीदवार: अमरिंदर

पार्टी अध्यक्ष के लिए प्रियंका योग्य उम्मीदवार: अमरिंदर

Admin Chandel | पोस्ट किया गया 80 दिन 1 घंटे पूर्व
30/07/2019
चंडीगढ़ (महामीडिया)  प्रियंका गांधी के कांग्रेस अध्यक्ष बनाए जाने की चर्चा जोर पकड़ने लगी है। पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने चंडीगढ़ में कहा कि अगर प्रियंका गांधी कांग्रेस अध्यक्ष बनने के लिए हां करती हैं, तो उन्हें हमारा पूर्ण सहयोग मिलेगा। राहुल गांधी को इस पर विचार करना चाहिए।
अमरिंदर के अनुसार- प्रियंका गांधी इस पद के लिए बेहतर हैं। वे पार्टी की पसंद हैं। सबकुछ कांग्रेस कार्य समिति पर निर्भर करता है। समिति ही इस पर फैसला लेगी। उन्होंने कहा- भारत युवाओं का देश है। किसी युवा नेता को ही पार्टी की कमान संभालनी चाहिए। 
इससे पहले रविवार को शशि थरूर ने कहा था कि पार्टी अध्यक्ष पद के चुनाव में पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा भी शामिल होंगी या नहीं? इसका फैसला गांधी परिवार करेगा। लोकसभा चुनाव में हार के बाद 25 मई को राहुल गांधी ने अध्यक्ष पद से इस्तीफा दिया था।
थरूर ने कहा था कि राहुल गांधी के इस्तीफे के बाद नेतृत्व की कमी से पार्टी को नुकसान हो रहा है। आगे का रास्ता अध्यक्ष का चुनाव होने के बाद ही खुलेगा। इस मोड़ पर एक युवा नेता ही कांग्रेस के नेतृत्व के लिए उपयुक्त होगा। हालांकि सीडब्ल्यूसी मौजूदा स्थिति को लेकर बहुत गंभीर है। बिना किसी देरी के समाधान खोजने की कोशिश कर रही है।
और ख़बरें >

समाचार