महामीडिया न्यूज सर्विस
हिमाचल में भारी बारिश से 184 सड़कें बंद

हिमाचल में भारी बारिश से 184 सड़कें बंद

admin | पोस्ट किया गया 131 दिन 13 घंटे पूर्व
31/07/2019
शिमला (महामीडिया) देश के कई राज्यों को भारी बारिश के चलते जन-जीवन अस्त-व्यस्त हो गया है। लगातार हो रही बारिश के कारण लोगों के सामने कई बाधाएं आ रही है। पूरे देश में बरिश का कहर जारी है। हिमाचल के कई क्षेत्रों में मंगलवार को भारी बारिश हुई। बारिश के कारण हुए भूस्खलन से प्रदेश में 184 सड़कें बंद रहीं। मंडी जोन में सबसे अधिक 133 सड़कें, शिमला जोन मे 19, कांगड़ा जोन में 28 और हमीरपुर जोन में एक सड़क बंद है। तीन राष्ट्रीय राजमार्ग भी बाधित हुए हैं। भारी बारिश से पांच मकान क्षतिग्रस्त हुए हैं।
चंबा-पठानकोट राष्ट्रीय राजमार्ग पर मंगलवार दोपहर बनीखेत के ऐलन नाले के समीप चलती कार पर सूखा पेड़गिर गया। कार सवार गुरदासपुर निवासी दंपती व उनकी बेटी बाल-बाल बच गई। भरमौर के दिनका घार में पहाड़ी से पत्थर गिरने से एक व्यक्ति घायल हो गया। उसे भरमौर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। बकलोह के कटोरी बंगला में सड़क पर फिसलन होने से एक कार स्किड होकर खाई में गिर गई। हादसे में चार युवक घायल हो गए।
मौसम विभाग ने 31 जुलाई को ऊना, कांगड़ा, बिलासपुर, कुल्लू व मंडी जिलों में कुछ स्थानों पर भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है। प्रदेश में बारिश के कारण अधिकतम तापमान में पांच से सात डिग्री सेल्सियस तक की गिरावट आई है। 
और ख़बरें >

समाचार