महामीडिया न्यूज सर्विस
गुजरात के कई हिस्सों में बाढ़

गुजरात के कई हिस्सों में बाढ़

Admin Chandel | पोस्ट किया गया 46 दिन 10 घंटे पूर्व
02/08/2019
गांधीनगर (महामीडिया) पिछले कुछ दिन में गुजरात को भारी मूसलाधार बारिश के कारण बाढ़ जैसे हालात का सामना करना पड़ा है। सड़कों पर गाड़ियां फंसने से लोग पैदल ही लगभग तैरते हुए सुरक्षित स्थानों पर जा रहे हैं। हालात इतने गंभीर हो गए हैं कि एनडीआरएफ की टीमों को राहत और बचावकार्य में जुटना पड़ा है।  भारी बारिश का असर लोगों के जनजीवन पर भी पड़ा है। बारिश के कारण लोगों को बहुत तरह की समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है।
​बारिश के कारण शहर के कई हिस्सों में बाढ़ आ गई है।  इसका असर लोगों के घर में भी देखने को मिला, जहां पर पानी घर के अंदर घुस गया है। वडोदरा में भी कई इलाकों में बाढ़ की स्थिति आ गई है। जिला प्रशासन लोगों की मदद करने के लिए हरसंभव प्रयास कर रहा है। राष्ट्रीय आपदा प्रतिक्रिया बल (एनडीआरएफ) के जवानों ने वडोदरा में भारी बारिश के कारण शहर में आई बाढ़ की स्थिति के बाद लोगों को बचाया। 
गुजरात के सीएम विजय रूपानी ने वड़ोदरा में बाढ़ जैसी स्थिति को लेकर गांधीनगर में वरिष्ठ अधिकारियों के साथ बैठक की। मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने बुधवार को भी वरिष्ठ अधिकारियों के साथ एक उच्च स्तरीय बैठक कर बारिश की स्थिति की समीक्षा की थी। इसके साथ ही सीएम ने स्थानीय प्रशासन को मदद करने के लिए दो आईएएस अधिकारी को भेजा था।
और ख़बरें >

समाचार