महामीडिया न्यूज सर्विस
जम्मू-कश्मीर के होटल में नेताओं की मीटिंग पर लगी रोक

जम्मू-कश्मीर के होटल में नेताओं की मीटिंग पर लगी रोक

admin | पोस्ट किया गया 45 दिन 6 घंटे पूर्व
04/08/2019
श्रीनगर (महामीडिया) जम्मू कश्मीर के मौजूदा हालात और तनाव के बीच पुलिस ने सुरक्षा के मद्देनजर बड़ा फैसला लिया है। पुलिस ने सभी होटलों को एक एडवाइजरी जारी की है कि वे राजनीतिक दलों को होटलों में कोई बैठक न करने दें। बता दें कि आज शाम को पीडीपी समेत अन्य पार्टियां सर्वदलीय बैठक करने वाली थीं, लेकिन अब इस एडवाइजरी के बाद यह मीटिंग महबूबा मुफ्ती के घर पर होगी। महबूबा ने खुद इसकी जानकारी दी है। साथ ही उन्होंने इसे लेकर भाजपा पर हमला बोला है। 
पुलिस ने सुरक्षा कारणों का हवाला देते हुए बुकिंग कैंसल करने की बात कही है। कश्मीर में पिछले तीन दिनों से आतंकी हमलों की आशंका को लेकर सुरक्षा व्यवस्था चाक चौबंद पर है। बता दें कि सुरक्षा कारणों के चलते 2 अगस्त को अमरनाथ यात्रियों को घाटी छोड़कर जाने कहा गया था।
इस दौरान श्रीनगर में सेना और पुलिस बलों ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया था कि अमरनाथ यात्रा मार्ग में हथियार और गोला-बारूद बरामद किया गया है। उन्होंने पाकिस्तान के आतंकवादी विश्वसनीय इनपुट के आधार पर कहा कि  अमरनाथ यात्रा तीर्थयात्रियों पर हमले की योजना बना रहे थे। अब-तक हजारों लोग घाटी खाली करके जा चुके हैं।  
और ख़बरें >

समाचार