महामीडिया न्यूज सर्विस
मोदी की डिस्कवरी 'फिल्म' दिन भर चर्चा का केन्द्र रही

मोदी की डिस्कवरी 'फिल्म' दिन भर चर्चा का केन्द्र रही

Admin Chandel | पोस्ट किया गया 64 दिन 14 घंटे पूर्व
13/08/2019
नई दिल्ली (महामीडिया) डिस्कवरी चैनल का फेमस शो 'मेन वर्सेस वाईल्ड' में जाने माने होस्ट बेयर ग्रिल्स के साथ भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एडवेंचर्स सफर देखने लायक था। सिर्फ आम आदमी ही नहीं बल्कि बॉलीवुड सेलेब्स ने भी इस शो के प्रति अपनी दिलचस्पी दिखाई। भारतीय इतिहास में ऐसा पहला मौका था जब किसी प्रधानमंत्री इस तरह के एडवेंचर सफर के लिए निकले हो। प्रधानमंत्री इस कदम को हर तरफ काफी वाहवाही मिल रही है। सोशल मीडिया पर आम आदमी से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स ने इस कदम के लिए प्रधानमंत्री मोदी को बधाई दी। जैसे ही शो को डिस्कवरी चैनल पर दिखाया गया, ये शो ट्विटर पर ट्रेंड होने लगा. सोशल मीडिया पर लोगों ने इस शो से जुड़े कई फनी मीम्स शेयर किए।
वायरल हो रहे मीम में एक शख्स ने पीएम मोदी से पूछा- मोदी जी आपने क्यों मैन vs वाइल्ड किया? जवाब में पीएम ने कहा- अपुन को जिंदगी में कुछ डेयरिंग करना था।
मैन vs वाइल्ड को लेकर सोशल मीडिया में जबरदस्त चर्चा रही। शो की टीआरपी ने दूसरे टीवी शोज को कड़ी टक्कर दी। जिसके बाद दूसरे टीवी शोज कह रहे हैं कि मैं क्या करूं फिर? जॉब छोड़ दूं?
एक मीम में विक्की कौशल की फिल्म उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक के चर्चित डायलॉग का इस्तेमाल किया गया है। हाउ इज द TRP? सवाल के जवाब में डिस्कवरी नेटवर्क ने कहा- हाई सर।
एक यूजर ने फनी कमेंट करते हुए लिखा मैन vs वाइल्ड का नाम बदलकर वन की बात कर देना चाहिए।
एक मीम में दूसरे देश के प्रधानमंत्री बेयर ग्रिल्स के शो में पीएम मोदी को देखने के बाद कह रहे हैं- वो मोदी है, वो कुछ भी कर सकता है।

और ख़बरें >

समाचार