महामीडिया न्यूज सर्विस
कांग्रेस के राज्यसभा सांसद ने कमलनाथ सरकार की मंशा पर उठाए सवाल

कांग्रेस के राज्यसभा सांसद ने कमलनाथ सरकार की मंशा पर उठाए सवाल

Admin Chandel | पोस्ट किया गया 107 दिन 10 घंटे पूर्व
24/08/2019
भोपाल (महामीडिया) मध्यप्रदेश की राजनीति में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। कांग्रेस में जमकर घमासान मचा हुआ है। आए दिन नेता अपनी ही सरकार के खिलाफ बयानबाजी कर रहे है। कोई अफसरों की कार्यशैली पर सवाल उठा रहा है तो कोई मंत्रियों के कामकाज पर। अब कांग्रेस राज्यसभा सांसद और कांग्रेस के दिग्गज नेता विवेक तन्खा ने कमलनाथ सरकार की मंशा पर सवाल उठाए है। सांसद के सवाल उठाने पर कांग्रेस में खलबली मच गई है। अपनों की बयान बाजी अब सरकार के लिए चुनौती बनती जा रही है।
दरअसल, तन्खा ने ट्वीट के माध्यम से नाराजगी जाहिर की है। तन्खा ने कहा है कि आवेदन के माध्यम से गिट्टी क्रेशर की खदानें सरकार देना चाहती है जबकी हाईकोर्ट ने नीलामी करके खदाने देने के आदेश दिए है । तन्खा ने सरकार को खदान संचालन में पारदर्शिता से काम करने की बात कही। साथ ही आरोप लगाते हुए कहा कि 80% गिट्टी खदाने तो राजनेताओं के कब्जे में है। खास बात ये है कि उन्होंने ये ट्वीट सीएम कमलनाथ और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय को भी टैंग किया है।
बता दे कि हाईकोर्ट ने सरकार को क्रेशर गिट्टी की खदानों को नीलाम करने के आदेश दिए है, लेकिन राज्य सरकार ने इसके खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में रिव्यू पिटीशन लगाई है। 
और ख़बरें >

समाचार