महामीडिया न्यूज सर्विस
दिग्विजय ने शिक्षक दिवस के बहाने मुख्यमंत्री कमलनाथ को याद दिलाया चुनावी घोषणापत्र

दिग्विजय ने शिक्षक दिवस के बहाने मुख्यमंत्री कमलनाथ को याद दिलाया चुनावी घोषणापत्र

Admin Chandel | पोस्ट किया गया 11 दिन 2 घंटे पूर्व
05/09/2019
भोपाल (महामीडिया) मध्यप्रदेश में कांग्रेस नेताओं के बीच चल रहा विवाद कम होने का नाम नहीं ले रहा है। मंत्री उमंग सिंघार से विवाद के बाद अब प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने मुख्यमंत्री कमलनाथ को एक बार फिर से कांग्रेस का वादा याद दिलाया है। उन्होंने शिक्षक दिवस के बहाने मुख्यमंत्री को कांग्रेस के चुनावी घोषणापत्र में किए वादों को पूरा करने की सलाह दी है।
आज दिग्विजय सिंह ने अपने ट्विटर पर लिखा, 'शिक्षक दिवस पर सभी शिक्षकों को हार्दिक शुभकामनाएं। अतिथि शिक्षकों व अतिथि विद्वान शिक्षकों से कांग्रेस वचन पत्र में किए गए वादों को हमें पूरा करना है। मुझे विश्वास है माननीय मुख्य मंत्री कमल नाथ जी कांग्रेस वचन पत्र में किए गए हर वचन पूरा करेंगे।'
मध्यप्रदेश की सत्ता पर काबिज होने से पहले कांग्रेस ने अपने वचन पत्र में राज्य के अतिथि शिक्षकों को नियमित करने का वादा किया था। कांग्रेस ने कहा था कि वह सत्ता में आने के तीन महीने के अंदर शिक्षकों को नियमित करेगी। इससे पहले कांग्रेस कार्यालय में एक प्रेस कांफ्रेंस करके नियमित शिक्षकों की तरह अतिथि शिक्षकों को भी नियमित करने की घोषणा की थी। खुद दिग्विजय सिंह ने इसकी गारंटी ली थी। कांग्रेस को आठ महीने का वक्त गुजर चुका है लेकिन वह अभी तक अपना वादा पूरा नहीं कर पाई है। 
और ख़बरें >

समाचार