महामीडिया न्यूज सर्विस
भाजपा-शिवसेना गठबंधन 'अटल' है- उद्धव ठाकरे

भाजपा-शिवसेना गठबंधन 'अटल' है- उद्धव ठाकरे

Admin Chandel | पोस्ट किया गया 16 दिन 57 मिनट पूर्व
07/09/2019
मुंबई (महामीडिया) महाराष्ट्र में आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने कहा, 'प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की उपस्थिति में, दोनों दलों का गठबंधन 'अटल' है और यह गठबंधन एक बार फिर से सत्ता में वापसी करेगा।'
यहां एक कार्यक्रम में अपने संबोधन के दौरान ठाकरे ने अनुच्छेद 370 के अधिकतर प्रावधानों को समाप्त करने के लिए प्रधानमंत्री की सराहना की और अयोध्या में भव्य राम मंदिर बनाने तथा समान नागरिक संहिता लाने की अपील की। ठाकरे ने कहा, 'प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश को नेतृत्व और दिशा प्रदान की है जिसमें प्रगति और विकास करने की अपार क्षमता है। संविधान के अनुच्छेद 370 के अधिकतर प्रावधानों को समाप्त करने तथा चंद्रयान -2 अभियान के लिए मैं पीएम मोदी को बधाई देता हूं। अब राष्ट्र अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण तथा समान नागरिक संहिता का इंतजार कर रहा है।' ठाकरे ने यह भी कहा कि भारतीय जनता पार्टी के साथ गठबंधन जारी रहेगा। उन्होंने कहा, गठबंधन 'अटल' है ।
मुंबई में, प्रधानमंत्री ने रिमोट-कंट्रोल के माध्यम से, तीन मेट्रो लाइनों के लिए आधारशिला रखी, इसके साथ ही शहर का मेट्रो नेटवर्क 42 किलोमीटर बढ़ जाएगा। इसके अलावा प्रधानमंत्री मेट्रो से जुड़े कई भवनों का उद्धाटन और शिलान्यास भी किया।
और ख़बरें >

समाचार