महामीडिया न्यूज सर्विस
इमरान की रोज-रोज युद्ध करने की धमकी

इमरान की रोज-रोज युद्ध करने की धमकी

Admin Chandel | पोस्ट किया गया 28 दिन 7 घंटे पूर्व
16/09/2019
इस्लामाबाद (महामीडिया) जम्मू-कश्मीर से विशेष दर्जा हटाए जाने के बाद पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान आये दिन भारत को युद्ध की धमकी दे रहे हैं। एक बार फिर इमरान खान ने भारत के खिलाफ जहर उगला है। हालांकि, इस बार उन्होंने माना कि भारत के साथ पारंपरिक युद्ध में पाक को हार मिल सकती है। इमरान ने इशारों में दोनों देशों के बीच परमाणु युद्ध की संभावना जताई।
उन्होंने कहा कि अगर कोई देश पारंपरिक युद्ध में हारने लगता है तो उसके पास दो ही विकल्प होते हैं, या तो वह सरेंडर करे और या फिर अंत तक आजादी की लड़ाई लड़े। पाकिस्तानी अंत तक लड़ाई लड़ते हैं, इसलिए जब परमाणु शक्ति से संपन्न देश लड़ेंगे तो इसके अपने नतीजे होंगे। 
कतर के एक मीडिया ग्रुप को दिए इंटरव्यू में इमरान ने खुद को शांतिवादी बताया। उन्होंने कहा, "मैं हमेशा से युद्ध के खिलाफ रहा हूं। मेरा मानना है कि युद्ध किसी समस्या को नहीं सुलझाता। चाहे वियतनाम की लड़ाई देख लीजिए या इराक की। युद्ध की वजह से कुछ अन्य समस्याएं जरूर खड़ी हो गईं जो कि उन परेशानियों से ज्यादा बड़ी हैं, जिसके लिए युद्ध लड़ा गया।" पाक प्रधानमंत्री ने कहा कि पाक कभी भी परमाणु युद्ध शुरू नहीं करेगा। 
इमरान इससे पहले भी भारत के साथ युद्ध पर बयान दे चुके हैं। एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि अब मैं भारत से कोई चर्चा नहीं करूंगा, क्योंकि बातचीत के लिए कुछ बचा ही नहीं है। 
और ख़बरें >

समाचार