महामीडिया न्यूज सर्विस
प्रधानमंत्री मोदी की जिंदगी पर आधारित फिल्म 'मन बैरागी' का पहला लुक सामने आया

प्रधानमंत्री मोदी की जिंदगी पर आधारित फिल्म 'मन बैरागी' का पहला लुक सामने आया

Admin Chandel | पोस्ट किया गया 35 दिन 3 घंटे पूर्व
17/09/2019
मुंबई (महामीडिया) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर उनकी जिंदगी पर आधारित फिल्म 'मन बैरागी' का पहला लुक सामने आया है। संजय लीला भंसाली और महावीर जैन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जिंदगी पर 'मन बैरागी' नाम से एक स्पेशल फीचर फिल्म लेकर आ रहे हैं। इस फिल्म का निर्देशन क्लब 60 वाले संजय त्रिपाठी ने किया है। अक्षय कुमार ने हिंदी में और साउथ सुपरस्टार प्रभास ने इंग्लिश और तेलूगु में फिल्म का पहला लुक पोस्टर शेयर किया है।
बता दें, इस फिल्म में प्रधानमंत्री मोदी की 13 साल से लेकर 20 साल तक की जिंदगी के अहम पहलू दिखाये जाएंगे। इस फिल्म में डेब्यू एक्टर अभय वर्मा पीएम मोदी के रोल में नजर आएंगे। इस फिल्म में प्रधानमंत्री के राजनीतिक जीवन के बारे में कुछ नहीं होगा, बल्कि इस छोटी सी उम्र में किस वजह से वे खुद की खोज में जुटे उस पर फोकस किया गया है।
'मन बैरागी' फिल्म की कहानी मोदी के साक्षात्कार, उनपर लिखी किताबों और उन्हें बचपन से जानने वाले लोगों से बात करके रिसर्च के आधार पर लिखी गई है। इस फिल्म की शूटिंग जनवरी से मार्च के बीच पूरी हो गई थी। यह फिल्म इसी साल ठंड के मौसम में रिलीज की जाएगी। इस फिल्म की कहानी में एक यूनिवर्सल मैसेज दिया जाएगा। फिल्म के लिए काफी रिसर्च की गई है। इस फिल्म की कहानी अनकही और अनसुनी होगी। 
और ख़बरें >

समाचार