महामीडिया न्यूज सर्विस
मप्र के कई जिलो में भारी बारिश का अलर्ट

मप्र के कई जिलो में भारी बारिश का अलर्ट

Admin Chandel | पोस्ट किया गया 17 दिन 8 घंटे पूर्व
27/09/2019
भोपाल (महामीडिया) मध्य प्रदेश में मानसून की विदाई से पहले बारिश का दौर जारी है। राजधानी भोपाल सहित प्रदेश के कई जिलो में आज भी रूक-रूककर बारिश का दौर जारी है| वहीं प्रदेश के कई इलाकों में लगातार बारिश से नदियाँ उफान पर है| मौसम विभाग ने अब 18 जिलों में भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है। मौसम विभाग का अनुमान है कि इन इलाकों में गरज-चमक के साथ भारी बारिश होगी। यह यलो अलर्ट अगले 12 घंटों के लिए जारी किया गया है।  
महाकोशल-विंध्य में लगातार बारिश से हालात बिगड़ गए हैं| डैम लबालब और नदियां व नाले उफान पर हैं। शहडोल में तेज बारिश का दौर तीन दिन से जारी है जिसकी वजह से यहां जनजीवन प्रभावित हुआ है। तेंदूखेड़ा में गुरुवार सुबह से झमाझम बारिश शुरू हुई। काफी देर तक एक ही रफ्तार में पानी गिरने के कारण नदी-नालों में उफान आ गया। वहीं डिंडोरी में भी 24 घंटे से बारिश हो रही है, इसके कारण नदी-नाले उफान पर हैं। बालाघाट, उमरिया, नरसिंहपुर, अनूपपुर में भी बुधवार रात से गुरुवार को दिनभर रिमझिम बारिश का दौर जारी रहा। जबलपुर में भी रात में बारिश हुई, जो कि सुबह भी जारी रही। डिंडौरी जिले में लगातार बारिश के कारण बजाग सहित करंजिया क्षेत्र में बाढ़ का पानी पुल के ऊपर से बह रहा है। 
मौसम विभाग के मुताबिक रीवा, सतना, सिंगरौली, अनूपपुर, डिंडोरी, शहडोल, सागर, दमोह, पन्ना, टीकमगढ़, छतरपुर, हरदा, विदिशा, गुना, अशोकनगर, धार, खंडवा, खरगौन जिलों के लिए भारी बारिश का अलर्ट जारी किया गया है।
और ख़बरें >

समाचार