महामीडिया न्यूज सर्विस
क्रिकेटः सुरेश रैना ने चौथे नंबर पर दावेदारी पेश की

क्रिकेटः सुरेश रैना ने चौथे नंबर पर दावेदारी पेश की

Admin Chandel | पोस्ट किया गया 22 दिन 13 घंटे पूर्व
27/09/2019
नई दिल्ली (महामीडिया) टी-20 वर्ल्ड कप में लगभग एक ही साल का समय शेष है और सभी टीमें उसके लिए टीम संयोजन तलाशने में जुटी हैं। मगर भारतीय क्रिकेट टीम के सामने चौथे नंबर की समस्या जस की तस बनी हुई है। टीम प्रबंधन जहां इस पोजिशन के लिए विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत पर भरोसा जता रहा है, वहीं अब टीम इंडिया के धुरंधर बल्लेबाज और आईपीएल टीम चेन्नई सुपरकिंग्स के सुरेश रैना ने भी इस बल्लेबाजी क्रम के लिए अपना दावा ठोक दिया है। 
दरअसल, सुरेश रैना ने टीम में वापसी की उम्मीदें अभी नहीं छोड़ी हैं। उनका मानना है कि टी-20 वर्ल्ड कप में वे टीम इंडिया के लिए चौथे नंबर के बल्लेबाज की अहम भूमिका बखूबी निभा सकते हैं। रैना ने अपना पिछला मुकाबला साल 2018 में इंग्लैंड के खिलाफ खेला था। उनका इरादा अब 2020 और 2021 में लगातार होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप पर है। 
सुरेश रैना को लिमिटेड ओवर फॉर्मेट का बेहतरीन बल्लेबाज माना जाता है। वे टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में भारत के लिए पहला शतक लगाने वाले बल्लेबाज भी हैं। रैना ने वनडे में 5615 और टी-20 में 1605 रन बनाए हैं। इतना ही नहीं, इंडियन प्रीमियर लीग के लगभग हर सीजन में सुरेश रैना ने अपने बल्ले का कमाल दिखाया है। 
और ख़बरें >

समाचार