महामीडिया न्यूज सर्विस
हमें LOC पार करनी पड़ी तो करेंगे- जनरल बिपिन रावत

हमें LOC पार करनी पड़ी तो करेंगे- जनरल बिपिन रावत

Admin Chandel | पोस्ट किया गया 23 दिन 12 घंटे पूर्व
30/09/2019
नई दिल्ली (महामीडिया) आर्मी चीफ जनरल बिपिन रावत ने पाकिस्तान के बालाकोट में अपने आतंकी कैंपों को फिर से ऐक्टिव करने की खबरों के बीच कहा है कि बॉर्डर पर लुकाछिपी का खेल ज्यादा समय तक नहीं चलेगा। उन्होंने कहा कि भारत का रुख बिल्कुल स्पष्ट है कि वह पाकिस्तान को जम्मू-कश्मीर के माहौल का दुरुपयोग नहीं करने देगा। उन्होंने साफ कहा कि अगर हमें एलओसी पार करनी पड़ी तो करेंगे। खुफिया जानकारी के के अनुसार, भारत में 250, 300 या 500 आतंकी घुसपैठ की फिराक में हैं। 
उन्होंने कहा कि, ज्यादा समय तक हाइड-ऐंड-सीक का खेल नहीं चलेगा, अगर हमें सीमा पार जाना पड़ा, चाहे वह हवाई मार्ग से या थल मार्ग से तो हम जाएंगे। रेड लाइन बहुत स्पष्ट तरीके से खींची हुई है, जो कि आगे की कार्रवाई को तय करेगी।
उन्होंने कहा कि, 5 अगस्त के बाद घुसपैठ की कोशिशें बढ़ी हैं। घाटी में आतंकी संगठनों में नेतृत्व का शून्य पैदा हो गया है। पाकिस्तान फिर से हिंसा पैदा करने की दिशा में युवाओं को भड़काने के लिए कुछ लोगों को सीमा पार भेजने को व्याकुल है। लेकिन हम यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि कोई भी आतंकी हमारी सीमा में नहीं घुस पाए और हम संदिग्ध गतिविधियों पर निशाना साध रहे हैं। हमारा मकसद घुसपैठ को रोककर कश्मीर की शांति सुनिश्चित करना है।
और ख़बरें >

समाचार