महामीडिया न्यूज सर्विस
गायों को लेकर सियासत गरमाने के बाद दिग्विजय ने दी सफाई

गायों को लेकर सियासत गरमाने के बाद दिग्विजय ने दी सफाई

Admin Chandel | पोस्ट किया गया 36 दिन 10 मिनट पूर्व
12/10/2019
भोपाल (महामीडिया) सड़क पर बैठी गायों को लेकर किये गए ट्वीट से सियासत गरमाने के बाद अब पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय ने सफाई दी है| दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर मुख्यमंत्री कमलनाथ को बेस्ट बताया, वहीं भाजपा पर प्रोपेगेंडा करने का आरोप लगाया है| इससे पहले दिग्विजय के ट्वीट का कमलनाथ ने जवाब दिया था और कहा था कि गौमाता हमारे लिए सियासत का नहीं बल्कि आस्था का प्रतीक है। 
दरअसल, दिग्विजय सिंह ने अपने ट्वीट पर मचे बवाल के बाद सफाई दी है| उन्होंने ट्वीट कर कहा 'क्या बकवास है! हम सभी मप्र के लोगों की सेवा करने के लिए एक साथ हैं जिन्होंने हमें राज्य की सेवा के लिए जनादेश दिया है। कमलनाथ जी हमारे घोषणापत्र में किए गए सभी वादों को पूरा करने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ और काफी सफलतापूर्वक काम कर रहे हैं। यह सब भाजपा का प्रोपोगंडा है'। 
दिग्विजय ने पहले कही थी यह बात  
कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने ट्विटर पर एक फोटो शेयर की है, जिसमे सड़क पर मवेशियों का जमावड़ा लगा है, हालाँकि ऐसा ही दृश्य लगभग हर सड़कों पर देखने को मिलता है| इस फोटो के साथ दिग्विजय ने ट्वीट कर लिखा है कि 'यह चित्र है भोपाल इंदौर हाइवे का जहॉं आवारा गऊ माता बैठी रहती हैं और लगभग हर दिन ऐक्सिडेंट में मर जाती हैं। कहॉं हैं हमारे गौ माता प्रेमी गौ रक्षक? मप्र शासन को तत्काल इन आवारा गौ माता को सड़कों से हटा कर गौ अभ्यरण या गौ शालाओं में भेजना चाहिये'। उन्होंने आगे लिखा 'यदि कमल नाथ जी आपने तत्काल ऐंसा कर के दिखा दिया तो आप सच्चे गौ भक्तों में गिने जायेंगे, और तथा कथित भाजपाई नेताओं को नसीयत मिलेगी'।
और ख़बरें >

समाचार