महामीडिया न्यूज सर्विस
नोबेल पुरस्कार विजेता अभिजीत बनर्जी ने प्रधानमंत्री मोदी से की मुलाकात

नोबेल पुरस्कार विजेता अभिजीत बनर्जी ने प्रधानमंत्री मोदी से की मुलाकात

Admin Chandel | पोस्ट किया गया 45 दिन 6 घंटे पूर्व
22/10/2019
नई दिल्ली (महामीडिया) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ मुलाकात के बाद नोबेल पुरस्कार विजेता अभिजीत बनर्जी ने बताया कि उनके और प्रधानमंत्री मोदी के बीच क्या मुलाकात हुई। अभिजीत बनर्जी ने बताया कि उन्हें पीएम मोदी के साथ मुलाकात का सौभाग्य प्राप्त हुआ, उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने मुकालात के दौरान काफी समय दिया और भारत को लेकर अपने विचार के बारे में बातचीत की। अभिजीत बनर्जी ने बताया कि भारत को लेकर प्रधानमंत्री की सोच औरों से हटकर है।
प्रधानमंत्री के साथ अभिजीत बनर्जी की मुलाकात को लेकर एक प्रेस वार्ता में जब उनसे इसपर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने मुलाकात की शुरुआत एक जोक से की और बताया कि कैसे मोदी विरोधी बातों के लिए मीडिया मुझे फंसाने की कोशिश में है, अभिजीत बनर्जी ने आगे कहा कि वह (प्रधानमंत्री मोदी) टेलिविजन देख रहे हैं, वे आप लोगों को भी देख रहे हैं वे जानते हैं कि आप क्या करने की कोशिश में हैं। 
अभिजीत बनर्जी ने बताया कि प्रधानमंत्री के साथ उनकी मुलाकात के दौरान प्रधानमंत्री ने बताया शासन व्यवस्था को लेकर अपनी सोच के बारे में बताया और यह भी बताया कि वे किस तरह से देश की ब्यूरोक्रेसी में सुधार की कोशिश कर रहे हैं ताकि ब्यूरोक्रेसी को जनता के प्रति ज्यादा उत्तरदायी बनाया जा सके और ब्यूरोक्रेसी असली जमीनी हकीकत पहुंचे। 
और ख़बरें >

समाचार