महामीडिया न्यूज सर्विस
जम्मू-कश्मीर में प्रवासी मजदूर-ड्राइवर आतंकियों के निशाने पर

जम्मू-कश्मीर में प्रवासी मजदूर-ड्राइवर आतंकियों के निशाने पर

Admin Chandel | पोस्ट किया गया 20 दिन 13 घंटे पूर्व
30/10/2019
श्रीनगर (महामीडिया) जम्मू और कश्मीर में आतंकियों के खूनी खेल से धरती के स्वर्ग की जमीन लाल होती दिखाई दे रही है। अनुच्छेद 370 हटने के बाद बौखलाए आतंकी इन दिनों बाहरी राज्यों से आए मजदूरों को निशाना बना रहे हैं। पिछले 15 दिनों में घाटी में 11 लोगों की हत्या की जा चुकी है। जिसमें ट्रक ड्राइवर और मजदूर शामिल हैं। आतंकियों के खिलाफ सेना ने भी अपनी कार्रवाईयों को तेज कर दिया है।
बता दें कि 31 अक्टूबर से जम्मू-कश्मीर में नई व्यवस्था लागू हो रही है। अनुच्छेद 370 के खात्मे के बाद जम्मू-कश्मीर और लद्दाख अलग-अलग केंद्र शासित प्रदेश बनने जा रहे हैं।
मंगलवार शाम को कुलगाम क्षेत्र में आतंकियों ने पांच गैर कश्मीरी लोगों की हत्या कर दी। मारे गए सभी नागरिक कश्मीर में मजदूरी करते थे। बताया जा रहा है कि सभी मजदूर पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद के निवासी थे। ये मजदूर कुलगाम में ही एक घर में रह रहे थे, आतंकियों ने उसी घर में उन्हें निशाने पर लिया। आतंकियों ने 28 सितंबर से लगातार घटनाएं कर लोगों में दहशत फैलाने की साजिशें शुरू की हैं। इस दौरान 13 घटनाओं को अंजाम देकर 8 गैर कश्मीरी नागरिकों समेत 11 की हत्या कर दी।
और ख़बरें >

समाचार