महामीडिया न्यूज सर्विस
भाजपा के साथ गठबंधन खत्म नहीं हुआ है- उद्धव ठाकरे

भाजपा के साथ गठबंधन खत्म नहीं हुआ है- उद्धव ठाकरे

Admin Chandel | पोस्ट किया गया 30 दिन 4 घंटे पूर्व
13/11/2019
मुंबई (महामीडिया) चुनाव के नतीजे घोषित होने के बाद सरकार बनाने को लेकर भाजपा के साथ शिवसेना की तल्खी के बीच एक बार फिर संकेत मिल रहे हैं कि दोनों दलों में फिर से गठबंधन हो सकता है। राज्य में सरकार बनाने के लिए और वक्त की मांग को राज्यपाल ने खारिज कर दिया था। इसके एक दिन बाद उद्धव ठाकरे ने मंगलवार को कहा कि भाजपा के साथ गठबंधन खत्म नहीं हुआ है।
जब पत्रकारों ने उनसे सवाल किया कि क्या भाजपा का विकल्प पूरी तरह से बंद हो गया है, तो उद्धव ने कहा आपको इतनी जल्दी क्या है। यह राजनीति है। राष्ट्रपति ने हमें सरकार बनाने के लिए छह महीने का समय दिया है। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव के पहले किए गए वादे को पूरा न करके भाजपा ने शिवसेना के साथ सरकार बनाने से इनकार किया है। अगर यह विकल्प खत्म होता है, तो यह उनकी वजह से होगा, न कि हमारी वजह से। यदि गठबंधन खत्म होता है, तो यह भाजपा होगी, जो इसे खत्म करेगी।
ठाकरे ने कहा कि लोकसभा चुनाव के पहले स्थिति यह थी कि भाजपा संसद में 200-220 सीट से ज्यादा नहीं जीतेगी। उन्होंने कहा कि तब उन कठिन समय में मैं था, जो भाजपा के साथ गया। लिहाजा, भाजपा में जाने का विकल्प फिर से उन्हीं के द्वारा खत्म किया गया है। उद्धव ने कहा कि भाजपा अभी भी संपर्क में है, लेकिन वह हर रोज नए ऑफर के साथ आ रही है।
और ख़बरें >

समाचार