महामीडिया न्यूज सर्विस
राफेल पर 'सुप्रीम फैसले' के बाद भाजपा ने राहुल गांधी के खिलाफ मोर्चा खोला

राफेल पर 'सुप्रीम फैसले' के बाद भाजपा ने राहुल गांधी के खिलाफ मोर्चा खोला

Admin Chandel | पोस्ट किया गया 27 दिन 14 घंटे पूर्व
14/11/2019
नई दिल्ली (महामीडिया) राफेल डील के फैसले पर सुप्रीम कोर्ट में पुनर्विचार याचिका रद्द होने के बाद भारतीय जनता पार्टी और सरकार ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। केंद्र सरकार के दो मंत्रियों ने राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी पर आरोप लगाया कि उन्होंने राफेल डील के मुद्दे पर देश की जनता को गुमराह किया। केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने इस मुद्दे पर राहुल गांधी से माफी की मांग की। भारतीय जनता पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने कहा कि काश राहुल गांधी देश में होते और इस मुद्दे पर माफी मांगते। 
भाजपा नेता और केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि राफेल फैसले पर पुनर्विचार याचिका रद्द होने से सत्य ,भारत की सुरक्षा और मोदी सरकार की निर्णय लेने की ईमानदार प्रक्रिया की जीत हुई है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस और राहुल गांधी देश से माफी मांगें। रविशंकर प्रसाद ने कहा कि न्यायालय ने राफेल डील की निर्णय प्रक्रिया, राफेल विमान की कीमत और ऑफसेट सहित सभी पहलुओं पर विचारकर अपना निर्णय दिया है। 
केंद्रीय रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि रक्षा से जुड़े विषयों पर राजनीति नहीं होनी चाहिए, लेकिन दुर्भाग्यवश कुछ लोगों ने अपने व्यक्तिगत हितों के लिए इनपर राजनीति की। रक्षामंत्री ने कहा राफेल डील पर कुछ लोगों ने प्रधानमंत्री मोदी की छवि को खराब करने का प्रयास किया। रक्षामंत्री ने आगे कहा कि यह सब कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेताओं द्वारा किया गया। 
भारतीय जनता पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने कहा है कि राफेल पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद काश राहुल गांधी देश में होते और देश से माफी मांगते।
और ख़बरें >

समाचार