महामीडिया न्यूज सर्विस
BJP राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में बोले शाह- बड़ी होगी 2019 की जीत

BJP राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में बोले शाह- बड़ी होगी 2019 की जीत

Admin Chandel | पोस्ट किया गया 810 दिन 19 घंटे पूर्व
25/09/2017
नई दिल्ली [महामीडिया]: दिल्ली में जारी भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में अमित शाह ने एक बार फिर से कांग्रेस और राहुल गांधी पर निशाना साधा है। साथ ही उन्होंने 2019 के लोकसभा चुनाव को लेकर कहा कि इस चुनाव में होने वाली जीत ऐतिहासिक होगी। बैठक में आए कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों को संबोधित करते हुए शाह बोले कि वंशवाद कांग्रेस की संस्कृति है। भाजपा वंशवाद और तुष्टिकरण की राजनीति को नकारती है। अगले चुनाव में भाजपा की जीत ऐतिहासिक होगी।
शाह के संबोधन के बाद मीडिया को केंद्रीय रेल मंत्री पीयूष गोयल ने कार्यकारिणी की बैठक में लिए गए फैसलों की जानकारी दी। गोयल ने कहा कि डोकलाम मामले पर शानदार तरीके से निपटने के लिए पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने सरकार की तारीफ की। उन्होंने कहा कि देश में जो गांव बिजली से वंचित हैं उन तक 2018 तक बिजली पहुंचेगी। सरकार गरीबों के हित में लगातार काम कर रही है।
बैठक के बारे में जानकारी देते हुए पीयूष गोयल ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ता 3-17 अक्टूबर तक केरल में पदयात्रा के जरिए लोगों से जुडेंगे। रेल मंत्री ने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में जनकल्याणकारी नीतियों के कारण भारत का नाम विश्व पटल पर सम्मान से लिया जा रहा है। पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने बैठक में बताया कि 2019 की जीत पहले से भी बड़ी होगी। बैठक के दौरान बंगाल और केरल में हई हिंसा की निंदा की गई।
बैठक में पीएम नरेंद्र मोदी के अलावा भाजपा अध्यक्ष अमित शाह, लालकृष्ण अाडवाणी, राजनाथ सिंह, अरुण जेटली अादि शामिल हैं। बैठक के पहले दिन भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक में पार्टी के प्रदर्शन का लेखा-जोखा रखा। भाजपा के अन्य राज्यों में भी प्रसार-प्रसार के लिए एजेंडा और रणनीति तैयार है।
भाजपा की दो दिवसीय राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक के बाद शाह ने पदाधिकारियों, राज्यों के प्रमुखों और संगठन के नेताओं से प्रस्तावों समेत बातचीत का एजेंडा तय करने को कहा है। इसके पहले भाजपा महासचिव भूपेंद्र यादव ने राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक के बाद बताया कि अमित शाह ने देशव्यापी दौरों के दौरान 50 हजार किमी से अधिक दूरी तय की। 309 बैठकें कीं, 176 छोटे कार्यक्रम किए। इसके साथ ही 18 हजार बुद्धिजीवियों से बातचीत की। इतना ही नहीं, क्षेत्रीय मीडिया से 800 बार बात की।
यादव ने कहा कि चार लाख विस्तारकों ने 15 दिनों तक भाजपा के लिए पूरे समय काम करने का ऐलान किया है। इन सभी लोगों ने मिलकर 41,00 विधानसभाओं में काम किया है। उन्होंने बताया कि देश के 85 फीसद जिलों में पार्टी कार्यालय स्थापित हो चुके हैं। इसके अलावा 26 राज्यों में पुस्तकालय और स्टडी सेंटर बनाए गए हैं।

और ख़बरें >

समाचार